बिहारराजनीति

शिक्षक भर्ती नौकरी के नाम पर घोटाला : सम्राट चौधरी

कहा -सीएम को आतंकी घोषित करना अपमान, हो कारवाई 

पटना। भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने शिक्षक भर्ती में अनियमितता बरते जाने का आरोप लगाते हुए विरोध में उतरे अभ्यर्थियों पर पुलिस लाठी चार्ज की घोर निन्दा करते हुए कहा कि यह लोकतंत्र के साथ मजाक है। उन्होंने कहा कि कभी छात्रों पर तो कभी शिक्षकों पर लाठी चार्ज किया जा रहा है।

पटना में आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए श्री चौधरी ने कहा कि आज जिस तरह से घटना घटी उससे स्पष्ट दिखता है कि नीतीश सरकार सिर्फ नाम का नौकरी देने का काम कर रही है। नौकरी के नाम पर घोटाला हो रहा है। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि शिक्षक को ही शिक्षक बहाली के लिए उपयोग किया जा रहा है। उन्होंने पूछा कि आखिर इसमें नया क्या किया गया।

श्री चौधरी ने कहा कि भाजपा शुरू से कहती रही है कि जो भी अभ्यर्थी एसटीईटी, टी ई टी उत्तीर्ण हैं, उन्हें सीधे नियुक्ति दी जाए, आखिर बीपीएससी के जरिए इन्हें दौड़ाने का काम क्यों किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो भी लोग सरकार में बैठे हैं वे घोटाला के आदि हो चुके हैं, इसलिए अब उनसे उम्मीद भी नहीं है।

इधर, जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार द्वारा एनिमेशन वीडियो के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि भाजपा का मानना है कि सीएम को आतंकवादी घोषित नहीं किया जा सकता है। यह गलत है।

उन्होंने कहा कि सीएम के लिए भी यह अपमान की बात है कि वे सीएम से सुसाइड बमर हो गए। उन्होंने कहा कि नीतीश जी स्वयं गृह मंत्री हैं, उन्हे ऐसे लोगों पर कारवाई करनी चाहिए। ऐसा करना अपराध की श्रेणी में आता है।
मध्य प्रदेश में जदयू द्वारा उम्मीदवार उतारे जाने के संबंध में पूछे जाने पर श्री चौधरी ने कहा कि अब बिहार में ही उनकी हैसियत नहीं तो वे मध्य प्रदेश में क्या करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button