मनोरंजन

नवरात्र स्पेशल छोटू छलिया का गाना “शेरावाली आजा” रिलीज

मुंबई। शारदीय नवरात्र की शुरुआत हो गई है और आज ही भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर छोटू छलिया का नवरात्र स्पेशल गाना “शेरावाली आजा” रिलीज हो गया है। इस गाने के जरिए छोटू छलिया आदिशक्ति देवी शेरावाली को बुलाते नजर आ रहे हैं। गाना टी सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और इस गाने को लेकर लोगों में बेहद उत्साह देखा जा रहा है। गाने में छोटू छलिया ने अपने सुरीले आवाज से देवी भक्तों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते नजर आ रहे हैं।

गाना “शेरावाली आजा” एक श्रद्धा और भक्ति का अटूट संगम है। यह देवी मां के भक्तों को खूब लुभाने वाला है। इस गाने का सुर और संगीत माता की महिमा को स्थापित करने वाली है और आज नवरात्र के अवसर पर हम अपनी मां जगदंबा को बुला रहे हैं। ये कहना है सिंगर छोटू छलिया का, जिन्होंने इस गाने के जरिए एक लंबे समय बाद भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में नई ऊर्जा के साथ नजर आए हैं। उन्होंने बताया कि संगीत मेरे रंगों में बसता है और मां के चरणों में मेरा यह भक्तिमय गीत समर्पित है। इसे लोगों का खूब प्यार और आशीर्वाद मिले, यही कामना है
साथ ही हम समस्त मानव जनों को शारदीय नवरात्र की बधाई एवं शुभकामनाएं भी देते हैं। और भोजपुरी संगीत प्रेमियों से अपील करते हैं कि आप इस गाने को खूब लार दुलार दें और इसे हिट कराएं। बाकी मां अंबे की कृपा है।

टी सीरीज हमार भोजपुरी के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने भी छोटू छलिया के इस गाने की तारीफ की और कहा कि गाना “शेरावाली आजा” के साथ आज देवी भक्त मां दुर्गा का स्वागत अपने घरों में कर सकेंगे। यह गाना बेहद मनोरम और दिल को छू लेने वाली है। इसलिए इसे जरूर देखें और अपना स्नेह बनाए रखें। आपको बता दें कि इस गाने के गीतकार छोटू छलिया हैं। संगीतकार जैनी हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button