फिल्म

यश कुमार की फिल्म अर्धनारी 2 की शूटिंग हुई पूरी, जल्द रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। अभिनेता यश कुमार की अपकमिंग फिल्म अर्धनारी 2 की शूटिंग कंप्लीट हो गई है। फिल्म की शूटिंग जोर शोर से लखनऊ में चल रही थी। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में संयुक्त राय नजर आने वाली है। इस फिल्म के निर्माता अपूर्व मेड़तिया, रामा प्रसाद, मोनिका सिंह, चंद्रेश मेहता और निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू हैं। फिल्म एक सामाजिक सरोकार और मनोरंजन कहानी पर बेस्ड है। अब यह फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन फेज में जाने वाली है, जिसके बाद इस फिल्म की इसी साल रिलीज होने की संभावना है।

वही फिल्म को लेकर यश कुमार ने कहा कि यह फिल्म मेरी जिंदगी की तमाम फिल्मों से काफी अलग है इसे भोजपुरी ही नहीं अन्य भाषाओं के भी दर्शकों को देखना चाहिए, फिल्म की कहानी बहुत कुछ कहती है। कहानी तो अभी रिवील नहीं कर सकता, लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि आप सभी पूरे परिवार के साथ जाकर इस फिल्म को जरूर देखें मजा आएगा । राज किशोर प्रसाद राजू के निर्देशन में सभी कलाकारों ने इस फिल्म में अपना हंड्रेड परसेंट दिया है जिस तरह से आज भोजपुरी फिल्में बन रही है। उसे तरह से लगता है कि जल्द ही हमारी इंडस्ट्री और बड़े मुकाम पर पहुंचेगी इसमें कलाकार और निर्माता के साथ-साथ दर्शकों की भूमिका भी अहम होगी।

उन्होंने कहा कि अर्धनारी 2 में संवाद से लेकर संगीत तक आपके दिल को छू लेने वाले हैं। एक्शन भी भरपूर है। रोमांस और इमोशन फिल्म को और भी मजबूत बनाती है। मुझे है कि जब बड़े पर्दे पर यह रिलीज होगी तब आप सभी का खूब आशीर्वाद मिलेगा।

आपको बता दें कि रामा प्रसाद प्रोडक्शन एवं चंद्रवर्षा इंटरटेनमेंट प्रा. लि. के बैनर से बनी इस फिल्म के निर्माता अपूर्व मेड़तिया, रामा प्रसाद, मोनिका सिंह, चंद्रेश मेहता हैं। निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू हैं। लेखक अरविंद तिवारी हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। छायांकन समीर जहांगीर का है और फिल्म में यश कुमार,संयुक्ता राय, अवधेश मिश्रा,रोहित सिंह मटरू, सुबोध सेठ,बालेश्वर सिंह,हीरा यादव और सुशील सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button