बिहारराजनीति

लाठी गोली की सरकार को उखाड़ फेंकना है :सम्राट चौधरी

बिहार की जनता नीतीश कुमार को माफ नहीं करेगी विजय सिन्हा

पटना । पटना में लाठीचार्ज की घटना को लेकर के भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में गुस्सा है। धरना के दौरान उनके तनी हुई मुठियों से भी साफ पता चल रहा है कि अपने एक साथी को गवाने और कई कार्यकर्ताओं के सर और पैर -हाथ तो तुड़वाने के बाद इस लड़ाई को आगे बढ़ाना चाहते हैं। जहानाबाद के महामंत्री विजय सिंह की मौत भाजपा के नेताओं के गले के नीचे नहीं उतर रही है। उन्हें शहीद करार देते हुए आगे भी मुठिया लहराते रहेंगे। सम्राट चौधरी लगातार सरकार को घेरने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं।भाजपा पटना महानगर अध्यक्ष अभिषेक चन्द्रवंशी की अध्यक्षता में शनिवार के दिन पटना के डाकबंगला चौराहे पर हुए पुलिस की बर्बरतापूर्ण कार्यवाही के विरोध में आज भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने भाजपा मुख्यालय पर धरना दिया। इस धरने में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, नंद किशोर यादव, अरुण सिन्हा,जिवेश मिश्र समेत कई विधायक, विधान पार्षद, प्रदेश मंत्री एवं पटना महानगर के पदाधिकारी,मंडल अध्यक्ष तथा बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा की बिहार सरकार के डिप्टी सीएम भ्रष्टाचार के आरोप में चार्जशीट किए गये है , जब केंद्र में लालू प्रसाद रेल मंत्री थे तब उन्होंने ज़मीन के बदले में नौकरियाँ बाँटी थी, भारतीय जनता पार्टी मुद्दों के साथ बिहार में लड़ती रहेगी, महागठबंधन की सरकार को दस लाख नौकरियों का वादा पूरा करना होगा। उन्होंने कहा की हमने बिहार के शिक्षकों के समर्थन में प्रदर्शन किया, एनडीए के कार्यकाल में चार लाख सत्तर हज़ार शिक्षकों को नियोजित किया गया था। सम्राट चौधरी ने स्पष्ट किया की जिसने सीईटी टीईटी की परीक्षा पास कर ली है उसे किसी और परीक्षा देने की आवश्यकता नहीं, उन्हें सीधी नियुक्ति देनी होगी। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चौधरी ने कहा की जब भाजपा की सरकार बिहार में आएगी तब अगुवानी घाट पुल हादसे की जाँच अवश्य करायेगी जिसमें बिहार की जनता के 1700 करोड़ रुपये बह गए।


गुरुवार को विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस द्वारा हुए जानलेवा हमले की कड़ी निंदा करते हुए उन्होंने कहा की लगता है की मुख्यमंत्री स्वयं पूरे कार्यवाही की मॉनिटरिंग कर रहे थे और उनकी पुलिस सांसदों विधायकों, विधान पार्षदों और महिलाओं तक को मारने का काम कर रही थी। आज भी घायल कायकर्ताओं और महिलाओं का अस्तपाल में इलाज चल रहा है ।

जहानाबाद के महामंत्री विजय सिंह की मौत

पर उन्होंने कहा की वे इस आंदोलन के साथी थे, उनकी शहादत को बेकार नहीं जाने देंगे । भाजपा का हर कार्यकर्ता अगले दो वर्षों तक लड़ते रहेगी, 2024 में एक बार फिर मोदी जी को गद्दी पर बैठा कर तब तक चैन से नहीं बैठेगा जब तक वो 2025 में लाठी गोली और अपराधियों की इस सरकार को उखाड़कर नीतीश कुमार को राजनीतिक तौर पर पूरी तरह समाप्त ना कर दे।

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा की पुलिस का जानलेवा हमला लोगो के मन में भय पैदा करने के लिए था ताकि सरकार के भ्रष्टाचार और अपराध के विरुद्ध कोई आवाज़ नहीं उठा सके। बिहार लोकतंत्र की धरती है और यहाँ की जनता नीतीश कुमार को कभी माफ़ नहीं करेगी।
इस विशाल धरने में जनक सिंह, सरोज रंजन पटेल, अजीत चौधरी, तुफैल क़ादरी अमृता भूषण,चंचल सिंह, प्रीति पाठक, दुर्गेश सिंह, अभिषेक बंटी, अजीत लाली, मनोज सिंह, विनय केशरी, पंकज सिंह गुड्डू, विकास मेहता, वार्ड पार्षद रजनीकांत, अशोक,छोटू रजक, संजय पिंटू, बिनोद सिंह,विमल कश्यप के अलावे बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button