बिहारराजनीति

प्रधानमंत्री मोदी ने पसमांदा समाज को गले लगाया : तुफैल खान कादरी

पटना । भारत की जनता नरेंद्र मोदी के साथ है। पहले देश में लोग बिजली और सड़क की समस्या से त्रस्त थे , लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में सड़कों के माध्यम से गांव को शहरों से जोड़ने का काम किया l देश के सुदूर गांव में बिजली पहुंचाने का काम तथा सड़कों का जाल बिछाकर गांव और शहर की सुविधा मुहैया कराई। यह बातें भाजपा प्रदेश मुख्यालय में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के द्वारा नरेंद्र मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर आयोजित टिफिन बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तुफैल कादरी ने कही।

उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां अल्पसंख्यकों को ठगने का काम किया। आजादी के बाद से पसमांदा समाज वंचित था नरेंद्र मोदी जी ने पसमांदा समाज को गले लगाया । पंडित दीनदयाल उपाध्याय के रास्ते पर चलकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री ने वंचित समाज को मुख्यधारा में लाने का प्रयास किया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने अल्पसंख्यकों के विकास के लिए अनेकों कार्यक्रम लाए हैं। खासकर युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए हुनर योजना तथा तीन तलाक कानून लाकर मुस्लिम समाज की महिलाओं के सम्मान को बढ़ाने का काम किया है l
अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा नरेंद्र मोदी , अमित शाह और जेपी नड्डा ने पसमांदा समाज को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है और देश नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है l पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर मौलाना कादरी ने कहा कि बिहार में एम वाई समीकरण खत्म हो चुका है। गोपालगंज और कुढ़नी विधानसभा चुनाव के परिणाम इसके उदाहरण हैं।
उन्होंने कहा कि देश में यूसीसी लागू होना चाहिए इस कानून के आने की खबर से सभी खुश हैं । बिहार के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारी के गोद में बैठे हैं और बेवजह विपक्षी दल के लोग विरोध कर रहे हैं ।उन्होंने कहा कि सभी लोग यूसीसी लागू करने के पक्ष में हैं l
अल्पसंख्यक मोर्चा के टिफिन बैठक में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव नारायण महतो,भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह मोर्चा के उपाध्यक्ष नौशाद अहमद, नूर आलम हवारी, मंत्री नवाब अली, शाजिद रहमान, अर्शी अजीज, महामंत्री सरदार मनप्रीत सिंह, शिवा कैसर खालिद कमाल मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के प्रदेश संयोजक सरवर जमाल मौलाना साह उर रहमान सरवर जमाल मोहम्मद रफीक भाजपा सोशल मीडिया सहसंयोजक रितेश रंजन उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button