बिहारराजनीति

घमंडिया गठबंधन को सनातन धर्म को खत्म करने का ठेका : सम्राट

कहा -नीतीश जैसे मेमोरीलॉस को सीएम रहने देना बिहार के लिए खतरा 

पटना। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि घमंडिया गठबंधन की मुंबई में हुई बैठक के बाद जिस तरह तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे ने सनातन धर्म को लेकर टिप्पणी की है और उसके बाद लालू प्रसाद और नीतीश कुमार चुप है उससे साफ है कि सनातन को खत्म करने का ठेका इन नेताओं को दिया गया है।

आज संपतचक संपतचक के अभिलाषा गार्डन में मेरा माटी, मेरा देश कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार का जिस तरह मेमोरी लास हो रहा है, वह बिहार के लिए खतरनाक है। उन्होंने कहा कि लव कुश समाज के लोग कल्याणपुर बीघा में उनके लिए आराम करने के लिए कुटिया बनाने को तैयार है।
श्री चौधरी ने कानून व्यवस्था की स्थिति पर लोगों से वादा करते हुए कहा कि भाजपा अपराधियों से समझौता नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनी तो अपराधी या तो नेपाल में होगा या फिर इस धरती में दफन कर दिया जाएगा। अपराधी जमीन के ऊपर नहीं रहेगा।
उन्होंने शराबबंदी के मुद्दे पर भी नीतीश कुमार को घेरते हुए कहा कि शराबबंदी के बाद शराब महंगी हो गई लेकिन हम डिलीवरी हो रही। उन्होंने कहा कि युवा आज इस धंधे में उतर गए। उन्होंने लोगों से नया बिहार और नया भारत बनाने का आह्वान करते हुए कहा कि आज भारत दुनिया के अर्थव्यवस्था में पांचवें नंबर पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि कल भारत सोने की चिड़िया होती थी, लेकिन अब हमे सोने की चिड़िया नहीं सोने का शेर बनाना है जो पूरी दुनिया में दहाड़ सके।
कार्यक्रम का संयोजन भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सरोज रंजन पटेल ने किया । इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश महामंत्री मिथिलेश तिवारी, जगरनाथ ठाकुर सहित पार्टी के एवं स्थानीय सैकड़ो लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button