बिहारराजनीति

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनने के लिए मिला बूथ मजबूत तो पार्टी मजबूत का फार्मूला

नरेंद्र मोदी ने भारत के गौरव को ऐतिहासिक रूप से प्रतिस्थापित किया : सम्राट चौधरी

पटना । भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आज कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के गरीब, किसान ,सोषित, वंचित एवं महिलाओं के कल्याण के लिए किए गए कार्यों को आप सभी आम लोगों तक पहुंचाने में अपनी महती भूमिका निभाएं।
आज भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश स्तरीय बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश का चौमुखी विकास के साथ-साथ भारत के गौरव को ऐतिहासिक रूप से प्रतिस्थापित किया है ।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश के मतदाताओं ने विगत दो लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रति विश्वास जताया तथा केंद्र में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने का काम किया । आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में पार्टी फिर ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेगी । आप सभी जिलों के प्रमुख कार्यकर्ता र्है , आप पर बड़ी जिम्मेदारी है हम सभी अगर बूथ को मजबूत कर लेंगे तो फिर से नरेंद्र मोदी को सत्ता में आने से कोई रोक नहीं सकता , बूथ मजबूत तो पार्टी मजबूत ।”
उन्होंने कहा कि हम सभी का दायित्व बनता है नए-नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ें ।
भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र जी ने कहा की आगामी लोकसभा का चुनाव काफी महत्वपूर्ण है l पार्टी के कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी के साथ लग जाए अब समय बहुत कम बचा है । मतदाता सूची में सुधार तथा मतदाताओं को जागरूक करने की जरूरत है ।
भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री भिखूभाई दलसानिया ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर संपर्क करने की योजना बनाएं । मतदाताओं को केंद्र सरकार के कार्यों से अवगत कराये ।
बैठक का संचालन भाजपा के सह कार्यालय मंत्री ज्ञान प्रकाश ओझा ने किया।
इस बैठक में मुख्य रूप से भाजपा के प्रदेश महामंत्री जगरनाथ ठाकुर, मिथिलेश तिवारी, भाजपा के प्रदेश मंत्री रत्नेश कुशवाहा, मुख्यालय सह प्रभारी दिलीप मिश्रा सहित पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी एवं बिहार के सभी जिलों से प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button