फिल्म

विक्रांत सिंह राजपूत और यामिनी सिंह की फिल्म ‘बाप रे बाप’ धमाल मचाने के लिए तैयार

मुंबई। अभिनेता विक्रांत सिंह और अभिनेत्री यामिनी सिंह की फिल्म ‘बाप रे बाप’ का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है। यह फिल्म कॉमेडी और ह्यूमर से भरपूर होने वाली है, यह दावा पहले ही फिल्म के निर्माता-निर्देशक कर चुके हैं। ‘बाप रे बाप’ एक कमर्शियल भोजपुरी सिनेमा है जो दर्शकों को हेल्दी मनोरंजन देने वाली है।


जी बाइस्कोप प्रस्तुत और मैडज़ मूवीज और एक्चुअल मूवीज प्रोडक्शन की फिल्म ‘बाप रे बाप’ के निर्माता जी बाइस्कोप, अविनाश रोहरा और समीर आफताब हैं। और फिल्म के निर्देशक फिरोज खान हैं। फिल्म को लेकर विक्रांत सिंह ने बताया कि यह एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को खूब गुदगुदाएगी। इस तरह की कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्में अक्सर आपने बॉलीवुड में देखा होगा लेकिन इस बार भोजपुरी स्क्रीन पर भी आप फिल्म का मजा ले सकेंगे। फिल्म की कहानी बेजोड़ है और दर्शकों के लिए यह पैसा वसूल फिल्म होगी। फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो गया है जल्द ही इसका ट्रेलर भी आएगा। जो फिल्म के कुछ और महत्वपूर्ण पहलुओं से सबों को रूबरू कराएगा। उन्होंने कहा कि फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना शत प्रतिशत दिया है। उम्मीद है कि भोजपुरी के दर्शक हमारी फिल्म को खूब प्यार और आशीर्वाद देंगे।

गौरतलब है कि फिल्म ‘बाप रे बाप’ बन कर तैयार है और यह जल्द ही रिलीज भी होगी। फिल्म में विक्रांत सिंह, यामिनी सिंह,अमित शुक्ला, आदित्य मोहन, नितिका जायसवाल,रोहित सिंह मटरू, प्रकाश जैस, सोनिया मिश्रा,संजय वर्मा मुख्य भूमिका में हैं। म्यूजिक संजय शुक्ला और लेखक अभय यादव हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button