होम

‘स्टॉप वॉयलेंस अगेंस्ट वीमेन’ थीम पर मिसेज बिहार-2023 का ऑडिशन सम्पन्न

मुंबई। बिहार की राजधानी पटना शहर फैशन और ग्लैमर सिटी बनने के लिए पूरी तरह तैयार है। किसी बड़े महानगर के तर्ज पर अब पटना में भी हर रोज फैशन , फ़िल्म,मनोरंजन व कला से जुड़े कोई न कोई बड़ी कार्यक्रम आयोजित होते ही रहती है। पटना में मिसेज बिहार ऑडिशन का आयोजन  पाटलिपुत्र स्थित औरम हॉल में किया  गया। ओशियन इंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित मिसेज बिहार -2023  (सौंदर्य स्पर्धा) के ऑडिशन शुक्रवार से शुरू हुए। पहले दिन वुमन 300 महिलाओं ने ऑनलाइन आवेदन दिया लेकिन ऑडिशन में सोनिया गुप्ता पटना,शिखा पटना,आशा कुमारी पटना,स्वाति प्रिया पटना,सोनालिका कुमारी मुजफरपुर ,डॉक्टर रोहिणी पूर्णिया,ज्योति कुमारी छपरा सहित 107  प्रतिभागियों ने ऑडिशन में भाग लिया। ये ऑडिशन विवाहित महिलाओ के ही था और ऑडिशन में विवाहित महिलाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। महिलाओं ने अपनी भावनाओं को साझा किया। इस दौरान कैटवॉक राउंड भी हुआ, जिसमें प्रतिभागियों के उत्साह और कौशल ने सभी को हैरान कर दिया।
आज जो महिलाएं ऑडिशन नही दें पाई हो उनके लिए एक और ऑडिशन का आयोजन जल्द किया जाएगा। वे 26 जून तक आयोजित ऑडिशन में नि:शुल्क भाग ले सकेंगी। ऑडिशन में चुने जाने पर महिलाओं को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ व हजारों दर्शको के सामने एक भव्य कार्यक्रम में रैंप वॉक का अवसर प्राप्त होगा। साथ ही उन्हें ग्रूमिंग सेशन में भाग लेने का मौका मिलेगा।   ऑडिशन और ओरिएंटेशन सेशन में भाग लेने के लिए सभी प्रतिभागियों को कोई एक निर्धारित परिधान में उपस्थित होना अनिवार्य है।

इस वर्ष का आयोजन ‘स्टॉप वॉयलेंस अगेंस्ट वीमेन’ के थीम पर आयोजित है, ओशियन एंटरटैनमेंट के एमडी प्रवीण सिन्हा ने बताया की इस ऑडिशन में चयनित व इस कॉन्टेस्ट के विनर को बिहार भर  में नारी के उत्थान के लिए एक ब्रांड अम्बेसडर के रूप में विभिन्न गतिविधियों में शामिल कर गांव समाज में सैनेटरी पैड वितरण और इस विषय में गांव-गांव जाकर महिलाओं को जागरूक करने का लक्ष्य है और यह कदम महिला सशक्तिकरण के तरफ उठाया जाने वाला एक और बड़ा कदम होगा। इस आयोजन के निर्णायक मंडल में सदस्य के रूप में मनीष चंद्रेश, डॉक्टर साहिस्ता अली, आशीष अग्रवाल और तृप्ति गुप्ता मौजूद रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button