मनोरंजन

नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का नया गाना “लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला” ने मचाया धमाल

मुंबई। सावन का महीना है और भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री पर भक्ति गीतों का सैलाब उमड़ पड़ा है। इसी बीच सिंगर नीलकमल सिंह और भोजपुरी की खूबसूरत वॉइस की मलिका शिल्पी राज का नया गाना “लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला” ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है। नीलकमल सिंह का सावन स्पेशल यह गाना कितना धमाकेदार है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि “लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला” को महज 1 घंटे में 2 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है और यह तेजी से वायरल हो रहा है। नीलकमल सिंह भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के नए पौध हैं, लेकिन उन्होंने अपनी गायकी से संगीत प्रेमियों के दिलों में अपनी जगह बेहद कम समय में बना लिया है। उनके गाने एक से बढ़कर एक होते हैं। उस सीरीज में अब यह नया गाना भी जुड़ गया है, जो टी – सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

इस गाने को लेकर नीलकमल सिंह ने बताया कि भांग धतूरा को बाबा का प्रसाद माना गया है। लेकिन जो बाबा की भक्ति में लीन होते हैं उस पर इनका कोई असर नहीं पड़ता, क्योंकि भोलेनाथ की पूजा में शक्ति है जो लोगों का कल्याण करती है। यह गाना मेरे लिए बेहद खास है और मुझे लगता है कि यह सभी शिव भक्तों को भी खूब पसंद आने वाली है। एक बार सुन कर तो देखिए। नीलकमल सिंह ने गाने के बारे में बात करते हुए म्यूजिक कंपनी t-series का भी शुक्रिया अदा किया और कहा कि भारत की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के जलवा से तो हर कोई वाकिफ है, लेकिन इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक पर भी t-series ने अपनी पकड़ बना ली है। वही शिल्पी राज ने भी इस गाने को भाव विभोर कर देने वाला बताया और कहा कि सावन में भोजपुरी गीतों का अपना विशेष महत्व होता है। मुझे लगता है कि हमारा यह गाना भी शिव भक्तों के लिए विशेष है। इसलिए आग्रह करूंगी कि सब लोग हमारे गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें।
गौरतलब है कि गाना “लागे बाबा के भंगिया रसगुल्ला” के अभूतपूर्व म्यूजिक वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी की केमिस्ट्री भक्ति में नजर आ रही है, जो दर्शकों द्वारा सराही भी जा रही है। नीलकमल सिंह के सावन स्पेशल इस गाने के गीतकार आशुतोष तिवारी हैं और संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। गाने के निर्देशक विभांशु तिवारी हैं। कोरियोग्राफर असलम खान हैं। असिस्टेंट कोरियोग्राफर नवीन ठाकुर हैं। रिकॉर्डिस्ट बृजेश बग्गी हैं। प्रोडक्शन मैनेजर सोनू श्रीवास्तव हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button