कार / बाइक

शांभवी बजाज के उद्घाटन में भोजपुरी अभिनेत्री अनारा गुप्ता ने लॉन्च किया दुनियां की सबसे सुरक्षित मोटरसाइकिल

समस्तीपुर।ताजपुर, समस्तीपुर रोड में बजाज मोटरसाइकिल के अधिकृत शोरूम शांभवी बजाज का उद्घाटन  भोजपुरी एक्ट्रेस अनारा गुप्ता और पूर्व विधान पार्षद सुमन महासेठ ने किया। साथ ही उन्होंने दुनिया के सबसे सेफेस्ट मोटरसाइकिल को भी लॉन्च किया, जो अत्याधुनिक तकनीक से लैस है और यह ग्राहकों को विस्तृत रेंज देने वाला है। उद्घाटन समारोह की शुरुआत विधिवत रूप से दीप प्रज्ज्वलन और फीता काटने से हुई। इस मौके पर मां शांभवी बजाज के एमडी मिथिलेश महासेठ, एक्ट्रेस व मॉडल प्रियंका महाराज, रिजनल मैनेजर सर्विस मनोज राऊत और रिजनल मैनेजर सेल्स मो. तौफीक मौजूद रहे।

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में पूर्व विधान पार्षद सुमन महासेठ ने कहा कि समस्तीपुर ताजपुर रोड में बजाज के शोरूम का खुलना बाजार में हो रहे विकास का बेहतर संकेत है। इससे यहाँ ग्राहकों को मन पसंद गाड़ियों की बेहतर रेंज मिलेगी। इसके लिए मां शांभवी बजाज के एमडी मिथिलेश महासेठ जी को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हैं। दरभंगा के बाद आपके द्वारा यहाँ भी एक अति आधुनिक शोरूम खुल सका है। अब यहाँ के लोगों को गाड़ी खरीद में सहूलियत होगी। अनारा गुप्ता ने कहा कि बाइक युवाओं की पसंद है। उनके लिए इस शोरूम और बाइक लॉन्च करने का मौका मेरे लिए गर्व की बात है। लेकिन मैं एक बात उन्हें ये भी कहना चाहूँगी कि गाड़ी चलाते वक्त रोड सेफ़्टी का भी ख्याल रखें।

मां शांभवी बजाज के एमडी मिथिलेश महासेठ ने कहा कि नए शो रूम बाजार में आने से लोगों को बेहतर विकल्प मिलता है। वहीं, बाजार का भी विकास हो रहा है। हम अपने ग्राहकों से कहना चाहेंगे कि आप एक बार जरूर यहाँ आए और दुनियां की सबसे सेफेस्ट मोटरसाइकिल के साथ अन्य अत्याधुनिक रेंज की गाड़ियों को देखें। उन्होंने बताया कि शोरूम के सर्विस सेंटर में आधुनिक मशीनों द्वारा सर्विसिंग की व्यवस्था है। साथ ही उपभोक्ता स्पेयर पार्ट भी प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button