मनोरंजन

दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हर-हर महादेव के जयकारे के साथ रितेश पांडे का तांडव

मुंबई । सुपर स्टार रितेश पांडेय और सारेगामा हम भोजपुरी का नया गाना “हर हर महादेव” ने भोजपुरी भक्ति संगीत की दुनिया में माहौल बना दिया है। यह गाना “हर हर महादेव” जयघोष के साथ तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में रितेश पांडेय का तांडव नृत्य भी मुख्य आकर्षण है, जो उनके फैंस और भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को बेहद पसंद आ रही है। गाने की मेकिंग काफी उत्कृष्ट है और गाना बाबा भोलेनाथ की भक्ति में झूमने को मजबूर कर देने वाला है। इसलिए यह गाना तेजी से वायरल हो भी हो रहा है।

रितेश पांडेय ने अपने गाने को लेकर कहा कि “हर हर महादेव” ऐसा जयघोष है, जिसे हम अपने बचपन से सुनते आए हैं। आज हमने उसे अपने गाने के माध्यम से प्रस्तुत किया है। उन्होंने कहा कि सारेगामा हम भोजपुरी के साथ काम करने का अनुभव हमेशा शानदार रहा है। इस बार भी हमने मिलकर एक क्लास भक्ति गाना बनाया है, जो शिव भक्तों के साथ – साथ तमाम संगीत प्रेमियों को पसंद आने वाली है। आपको बता दें कि रितेश पांडेय इस सावन कई गाने लेकर आ चुके हैं, जिनमें उनका यह लेटेस्ट गाना है। इस गाने को अब तक 2 मिलियन लोगों ने देख लिया है और तेजी से वायरल भी हुआ है।

वहीं, सारेगामा हम भोजपुरी की ओर से भी इस गाने को भक्ति का माहौल बनाने वाला गाना बताया गया है। कहा गया है कि ऑडियन्स को उनकी पसंद के अनुसार, सारेगामा हमेशा गाने लेकर आती है। वो भी पूरी गुणवत्ता के साथ। आपको बता दें कि “हर हर महादेव” की गीतकार मंजिल मीत और संगीतकार डी पी यादव हैं। इसके म्यूजिक वीडियो में वे खुद नजर आए हैं और इस गाने के वीडियो निर्देशक आशीष सत्यार्थी हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्राफर सनी हैं। एडिटर प्रांजल सिंह हैं। डीओपी संतोष यादव और नवीन हैं।

लिंक : https://youtu.be/xWjf88rKQqU

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button