फिल्म
Trending

अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे स्टारर फिल्म “शादी मुबारक” रिलीज के लिए तैयार

मुंबई। निर्माता रौशन सिंह और निर्देशक आनंद सिंह की भोजपुरी फिल्म “शादी मुबारक” 26 मई को भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने को तैयार है। यानी यह फिल्म 26 मई को ऑल ओवर इंडिया में रिलीज होने वाली है। यह एक पारिवारिक फिल्म है और लगन के सीजन में इस फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। इसकी सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। फिल्म का निर्माण काफी भव्यता के साथ हुआ है। इस फिल्म में युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में हैं, जिनके फैंस को इस फिल्म के रिलीज का इंतजार था, जो अब फाइनली रिलीज होने वाली है। इसकी जानकारी फिल्म की सह निर्माता शर्मिला आर सिंह ने दी है।

उन्होंने बताया कि फिल्म “शादी मुबारक” भोजपुरी बॉक्स ऑफिस की बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर में इसकी एक झलक सबों ने देखी है, जिसके बाद से लोगों को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार था। अब हम इसके लिए तैयार हैं। फिल्म इसी सप्ताह में रिलीज होगी। आशा करती हूँ कि अपने पसंदीदा स्टार के साथ फिल्म को सभी लोग थियेटर में जाकर देखें। इस फिल्म में शानदार गीत संगीत और दिल को छू लेने वाली कहानी है। यकीन मानिए, भोजपुरी में किसी ने इस तरह की कहानी और भव्यता के सात मेकिंग एक्सपेक्ट नहीं किया होगा। इसलिए मैं अपील करूंगी कि सब लोग फिल्म को सिनेमाघरों में ही जाकर देखें।
एस आर के म्यूजिक फिल्म्स प्रस्तुत शिक्षा के महत्व को लेकर बनी फिल्म “शादी मुबारक” में अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म में विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, सृष्टि पाठक, विद्या सिंह, सोनू पांडे, जय सिंह, बबलू खान, राजेश तोमर, विजयालक्ष्मी, दिवाकर श्रीवास्तव, स्वीटी सिंह, रितु चौहान, सोना पांडे, सौम्या पांडे और मौसम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी श्याम देहाती ने लिखी है। फिल्म में शानदार संगीत ओम झा का है। इस फिल्म के गानों के गीतकार प्यारे लाल यादव, अरविंद तिवारी, श्याम देहाती, आजाद सिंह, यादव राज, आशुतोष तिवारी और शेखर मधुर हैं। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। स्क्रीनप्ले और डायलॉग अरविंद तिवारी का है ।

https://youtu.be/rKKA4xrndvk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button