बिहार

धरहरा सी ओ पूजा कुमारी के विरुद्ध लगे आरोपों को कर्मियों ने किया सिरे से खारिज

लालमोहन महाराज, मुंगेर

मुंगेर जिले के धरहरा अंचल कार्यालय में पदस्थापित निम्न वर्गीय लिपिक मुकेश चौधरी का कथन बेबुनियाद एवं मनगढ़ंत है। उनका यह कथन कि धरहरा सी ओ पूजा कुमारी के कार्यालय में सभी स्टाफ को प्रताडित किया जाता है, जो बिल्कुल निराधार है। यह बातें कार्यालय के प्रधान सहायक विजय कुमार पासवान एवं कर्मी कार्तिक प्रसाद यादव ने संयुक्त रूप से कही ।

प्रधान सहायक और अंचल कर्मी ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है ।काम के संदर्भ में कार्य की व्यस्तता के कारण कार्यालय में कार्य करना पड़ता है । प्रताड़ित होकर यहां किसी प्रकार का कार्य नहीं करना पड़ता ।

अंचलाधिकारी द्वारा लोक शिकायत एवं विभाग से जुड़े सरकारी कार्य को करने के लिए जब कहा गया तो इसके एवज में मुकेश चौधरी ने अभद्र व्यवहार किया ,जो सरकारी सेवक के आचरण व नियम के प्रतिकूल है। पूर्व में असरगंज में भी पदस्थापित मुकेश चौधरी के द्वारा लापरवाही बरती जाती थी। असरगंज से धरहरा आने पर अपने कार्यों से विमुख होकर मुकेश चौधरी पदाधिकारी पर अनर्गल बयान और आरोप लगाते हैं। वही अंचल कर्मी अमित कुमार ने भी अंचल अधिकारी पूजा कुमारी को दिए आवेदन में कहा है कि 10 अगस्त को व्हाट्सएप के माध्यम से मुझे अंचल कार्यालय में कार्यरत मुकेश चौधरी का स्पष्टीकरण प्राप्त हुआ ,इसमें अनेक बिंदुओं पर आरोप वर्णित किया गया था । मेरे त्यागपत्र संबंधित आरोप निराधार व बेबुनियाद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button