फिल्म

फिल्म “इमरजेंसी” को लेकर करण जौहर के उत्साह से क्यों भड़की कंगना ?

मुंबई। कंगना रनौत ने “मणिकर्णिका” से पहले करण जौहर पर उनके खिलाफ ‘बदनाम करने काअभियान’ चलाने का आरोप लगाया था। कंगना रनौत की “इमरजेंसी” देखने के लिए उत्साह व्यक्त करने के बाद, कंगना ने कहा है कि वह “डरी हुई हैं।” कंगना ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया और करण पर उनके खिलाफ बदनामी अभियान शुरू करने का आरोप लगाया जब उन्होंने 2019 में अपने निर्देशन की पहली फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झाँसी रिलीज़ की।

कंगना ने साझा किया, “हा हा पिछली बार जब उन्होंने कहा था कि वह मणिकर्णिका देखने के लिए उत्साहित हैं, तो रिलीजिंग वीकेंड पर मेरे जीवन का सबसे बुरा बदनामी भरा अभियान मेरे ऊपर थोप दिया गया… फिल्म में काम करने वाले लगभग सभी मुख्य कलाकारों को मुझ पर कीचड़ उछालने के लिए भुगतान किया गया था। फिल्म में तोड़फोड़ की और अचानक मेरे जीवन का सबसे सफल सप्ताहांत मेरे लिए एक जीवित दुःस्वप्न में बदल गया… हा हा, मैं अब बहुत डर गई हूं… क्योंकि वह फिर से उत्साहित है…”

2019 में मणिकर्णिका की रिलीज़ से पहले, कंगना पर मूल निर्देशक कृष द्वारा फिल्म को हाईजैक करने का आरोप लगाया गया था। बाद में दोनों ने सह-निदेशक क्रेडिट साझा किया। अभिनेता सोनू सूद ने फिल्म बीच में ही छोड़ दी, और इसके कारण कंगना और उनके बीच सार्वजनिक रूप से विवाद हो गया, जिसमें उन्होंने उन पर एक महिला निर्देशक के तहत काम नहीं करने का आरोप लगाया और उनके जाने का कारण डेट के मुद्दों को बताया।
कंगना रनौत की इमरजेंसी को लेकर एक कार्यक्रम में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए करण जौहर ने कहा, ‘इमरजेंसी बन रही है और मैं इसे देखने के लिए उत्साहित हूं।’
फिल्म का निर्देशन कंगना कर रही हैं और इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म नवंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।
करण और कंगना पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे के साथ सार्वजनिक झगड़े में शामिल हैं। विवाद तब शुरू हुआ जब कंगना ने अपने टॉक शो कॉफ़ी विद करण में एक अतिथि के रूप में करण को “भाई-भतीजावाद का ध्वजवाहक” कहा। उन्होंने अक्सर उन पर हिंदी फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है और कई मौकों पर उन्हें “मूवी माफिया” कहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button