बिहारराजनीति

मुंगेरके इन्द्ररूख में जदयू नेताओं की बैठक में 15 अगस्त की तैयारियों को लेकर चर्चा

लालमोहन महाराज, मुंगेर

जदयू की पंचायत स्तरीय बैठक इन्द्ररूख पश्चिमी पंचायत में हुई। बैठक में पंचायत स्तरीय कार्यकारिणी सदस्यों का भौतिक सत्यापन के साथ 15 अगस्त की तैयारियों पर चर्चा हुई।
बैठक में पार्टी नेताओं ने एक स्वर में पार्टी-संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करने का आह्वान किया। वहीं नीतीश सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए जमालपुर विधानसभा प्रभारी राजेश राणा ने कहा कि संगठन को सबल, सुदृढ़ व धारदार बनाने की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का चहुंमुखी विकास हुआ है। आज बिहार के विकास की चर्चा पूरे देश में है। नल जल योजना से लाखों-करोड़ों लोगों को शुद्ध और स्वच्छ पानी मिल रहा है। गांव-गांव गली-गली में पक्की सड़कें हैं। स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में आमूल-चूल परिवर्तन हुआ है।

अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मिथिलेश मंडल ने कहा कि आमजनों की समस्याओं के समाधान को लेकर एक कोर कमेटी गठित की जाए। संबंधित विभाग के पदाधिकारियों से संपर्क स्थापित कर जन समस्याओं का समाधान किया जाए। ऐसा करने से लोगों की पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ेगा। लोग पार्टी से जुड़ेंगे।
मौके पर सुजीत मंडल, संजय कुमार, चिंटू कुमार, डॉ दिनेश मंडल, रोहित कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button