मुंबई, एजेंसी। सुशांत सिंह राजपूत मामले में आज फिर रिया एनसीबी दफ्तर पहुंच गई है। एनसीबी ऑफिस में आज रिया से दूसरे दिन की पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है रिया को आज एनसीबी गिरफ्तार भी कर सकती है। रिया के जवाबों पर ही ये निर्भर करेगा कि वे गिरफ्तार होती हैं या नहीं।
बता दें कि ड्रग्स कनेक्शन में शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लेने के बाद अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया से पूछताछ की। इस दौरान रिया ने कई अहम बातें सामने आ रही है। देखना होगा कि एनसीबी उनके जवाबों से कितना संतुष्ट हो पाती है या नहीं। आज रिया-शोविक-मिरांडा तीनों को एकसाथ बैठाकर पूछताछ होगी। सुशांत केस में सीबीआई की तफ्तीश भी जारी है।
रविवार को 6 घंटे हुई थी रिया से पूछताछ

भारी सुरक्षा के बीच रविवार को  रिया एनसीबी दफ्तर पहुंची थी। करीब 12 बजे रिया चक्रवर्ती एनसीबी दफ्तर पहुंचीं जहां पहले से ही उनके भाई शौविक चक्रवर्ती मौजूद थे। इन दोनों को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की गई। करीब साढ़े छह घंटे की पूछताछ में NCB ने ड्रग्स के मामले में रिया के कनेक्शन को जोड़ने की कोशिश की और साथ ही इस पूरे मामले में जो पैसों के ट्रेल है उस पर भी उनसे सवाला किए गए।पर करीब साढ़े छह घंटों की पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

0Shares

Leave a Reply